प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले बीजेपी की बड़ी बैठक आज,राष्ट्रीय सह मंत्री समेत कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

Bjp office bhopal
सुयश भट्ट । Aug 27, 2021 11:35AM
प्रदेश में बीजेपी सांसद नंद कुमार चौहान के निधन के पश्चात खंडवा लोकसभा सीट रिक्त है। इसके साथ ही पृथ्वीपुर से कांग्रेस विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह, जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया और रैगांव से भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन हो गया था।

भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी की शुक्रवार को भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में बड़ी बैठक होने जा रही है। इस बैठक में खंडवा लोकसभा सहित 3 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही पार्टी - संगठन के कामकाजो पर भी चर्चा की जाएगी।

इसे भी पढ़ें:चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर बोले तीखे बोल, कहा- जनता को गुमराह करना है कांग्रेस की मानसिकता 

आपको बता दें कि प्रदेश में बीजेपी सांसद नंद कुमार चौहान के निधन के पश्चात खंडवा लोकसभा सीट रिक्त है। इसके साथ ही पृथ्वीपुर से कांग्रेस विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह, जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया और रैगांव से भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन हो गया था। जिसके बाद से ये तीनों विधानसभा सीटें खाली हैं। और इन रिक्त सीटों पर चुनाव होना है जिसके लिए बीजेपी की रणनीति तैयार करने हेतु बैठक बुलाई गई है।

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान की अगस्त क्रांति पदयात्रा हुई समाप्त, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी बधाई 

वहीं बैठक में उपचुनाव के क्षेत्र के प्रभारी मंत्री, प्रदेश पदाधिकारी और सभी जिला अध्यक्ष भी शामिल होंगे। राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बैठक लेंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़