शुभेंदु अधिकारी के भाई का TMC पर आरोप, कहा- आतंकी के जरिए मतदाताओं को प्रभावित करने का हो रहा प्रयास

Soumendu Adhikari
भाजपा नेता सुमेंदु अधिकारी ने कहा कि बूथ नंबर 149 पर मतदाताओं को मतदान करने से रोका जा रहा है। कुल मिलाकर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है।

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के भाई सुमेंदु अधिकारी ने एक आतंकवादी द्वारा बूथ को प्रभावित करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस आतंकी अलाउद्दीन के माध्यम से मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण के लिए हो रहा मतदान, सुरक्षा के कड़े इंतजाम 

उन्होंने कहा कि बूथ नंबर 149 को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है और मतदाताओं को रोका जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुमेंदु अधिकारी ने कहा कि बूथ नंबर 149 पर मतदाताओं को मतदान करने से रोका जा रहा है। कुल मिलाकर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है। कुछ स्थानों पर ईवीएम में खराबी की जानकारी मिल रही है, यह सभी चुनावों में होता है, चुनाव आयोग इस पर गौर कर रहा है। 

इसे भी पढ़ें: टीएमसी कार्यालय में बम धमाका, आपस में भिड़े टीएमसी और लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन के कार्यकर्ता 

कड़ी सुरक्षा के बीच हो रहा मतदान

पश्चिम बंगाल में पहले चरण में 30 सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान हो रहा है। इन सीटों पर 73 लाख से अधिक मतदाता 191 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। इनमें से अधिकतम सीटें नक्सल प्रभावित जंगल महल क्षेत्र में हैं। पुरुलिया में सभी नौ सीटों, बांकुड़ा में चार, झारग्राम में चार, पश्चिमी मेदिनीपुर में छह सीटों और पूर्व मेदिनीपुर में सात सीटों पर कोविड-19 संबंधी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए मतदान कराया जा रहा है। पूर्व मेदिनीपुर भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का गृहनगर है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़