भोपाल के बैरागढ़ युवक सुसाइड मामले में हुआ बड़ा खुलासा, वायरल हुआ सुसाइड नोट

भोपाल के बैरागढ़ युवक सुसाइड मामले में हुआ बड़ा खुलासा, वायरल हुआ सुसाइड नोट

युवक के पास से जो सुसाइड नोट मिला उसमें चिरायु अस्पताल के फॉर्मेसी विभाग के एचओडी आफताब पर मारने की धमकी देने का आरोप लिखा हुआ था। इसी कड़ी में युवक ने फेसबुक पोस्ट भी किया था जिसमें एचओडी आफताब की जिक्र करते हुए जान से मारने की धमकी देने की बात लिखी हुई है।

भोपाल। राजधानी भोपाल के बैरागढ़ युवक सुसाइड मामले में  नया मोड़ आ गया है। युवक ने मरने से सुसाइड नोट छोड़ा था। सुसाइड नोट में युवक ने चिरायु अस्पताल के फॉर्मेसी विभाग के एचओडी आफताब पर जान से मारने की धमकी देने की बात लिखी हुई।

इसके साथ ही मृतक युवक सतीश गुप्ता ने फेसबुक पर भी पोस्ट लिखा था कि आफताब सर मुझे मारने की धमकी दे रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने युवक के मोबाइल को अपने पास जांच के लिए रखा है।

इसे भी पढ़ें:CM शिवराज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को दी नववर्ष की शुभकामनाएं, कोरोना से सावधानी बरतने की करी अपील 

आपको बता दें कि शुक्रवार को सतीश गुप्ता की बैरागढ रेलवे ट्रैक पर लाश मिली थी। शुरुवात में नॉर्मल सुसाइड का मामला लग रहा था। जिसके बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो कई खुलासे होने लगे।

जानकारी मिली है कि युवक के पास से जो सुसाइड नोट मिला उसमें चिरायु अस्पताल के फॉर्मेसी विभाग के एचओडी आफताब पर मारने की धमकी देने का आरोप लिखा हुआ था। इसी कड़ी में युवक ने फेसबुक पोस्ट भी किया था जिसमें एचओडी आफताब की जिक्र करते हुए जान से मारने की धमकी देने की बात लिखी हुई है।

इसे भी पढ़ें:MP में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, आकड़ा हुआ 100 के पार 

जिसके बाद बैरागढ़ थाना पुलिस ने मोबाइल को अपने जांच के दायरे में रखा है। पीएम और मोबाइल से पुलिस और भी नए खुलासे होने की संभावना जता रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।