CM शिवराज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को दी नववर्ष की शुभकामनाएं, कोरोना से सावधानी बरतने की करी अपील

CM शिवराज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को दी नववर्ष की शुभकामनाएं, कोरोना से सावधानी बरतने की करी अपील

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को नए साली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को साकार करने के लिए हम सभी आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण में सहभागी बनें। वहीं कमलनाथ ने प्रदेश वासियों को नए साल का शुभकामना संदेश भी दिया।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई दी है। और इसके साथ ही कोरोना संक्रमण बढ़ने पर सावधानी बरतने की अपील की। 

इसे भी पढ़ें:MP में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, आकड़ा हुआ 100 के पार 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को नए साली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को साकार करने के लिए हम सभी आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण में सहभागी बनें।

वहीं सीएम ने नव वर्ष पर कार्यक्रमों में कोरोना से बचाव की पूरी सावधानियों के साथ सम्मिलित होने का आह्वान किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सब मिलकर संकल्प लें कि कोरोना जैसी महामारी से लड़कर उसे परास्त करेंगे।

इसे भी पढ़ें:ओबीसी महासभा करेगी महाआंदोलन, प्रशासन ने जारी किया कारण बताओ नोटिस 

इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी नए साल-2022 के दिन ने प्रदेश की जनता की सुख, शांति और समृद्धि के लिए विशेष पूजा अर्चना की।और इसके साथ ही कमलनाथ ने प्रदेश वासियों को नए साल का शुभकामना संदेश भी दिया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।