RJD के ''ट्रबल इंजन'' के जवाब में लालू के खिलाफ करप्शन मेल

RJD के ''ट्रबल इंजन'' के जवाब में लालू के खिलाफ करप्शन मेल

बिहार में एक नया पोस्टर सामने आया है। जिसके जरिए लालू यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा गया है। इस पोस्टर में लालू के हाथ में एक डायरी है जिस पर अपराध गाथा लिखा हुआ है।

बिहार में विधानसभा चुनाव इस साल के आखिरी में हैं। वहीं सूबे की दो प्रमुख दल सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच पोस्टर वॉर लगातार जारी है। बीते दिनों राजद ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए एक पोस्टर जारी किया था जिसमें भाजपा और जदयू गठबंधन पर तंज कसा गया था। पोस्टर में बिहार की

जिसके पलटवार के रूप में बिहार में एक नया पोस्टर सामने आया है। जिसके जरिए लालू यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा गया है। इस पोस्टर में लालू के हाथ में एक डायरी है जिस पर अपराध गाथा लिखा हुआ है और पीछे एक ट्रेन खड़ी है जिस पर करप्शन एक्सप्रेस लिखा हुआ है। इस पोस्टर में पटना से होकर जाने वाली ट्रेन के पास तेजस्वी यादव स्टेशन पर बैठे दर्शाया गया है। साथ ही पोस्टर में चारा घोटाले, हिंसा और बाढ़ की तस्वीरों को भी दर्शाया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।