भाजपा का कांग्रेस पर आरोप, पंजाब में संचार व्यवस्था बिगाड़ने के लिये हो रही साजिश

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 30, 2020   08:28
भाजपा का कांग्रेस पर आरोप, पंजाब में संचार व्यवस्था बिगाड़ने के लिये हो रही साजिश

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कहा था कि किसान आंदोलन के दौरान 1561 मोबाइल टावरों पर प्रभाव पड़ा है। मुख्यमंत्री ने मोबाइल टावरों को क्षतिग्रस्त करने वालों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव तरूण चुघ ने मंगलवार को आरोप लगााया कि सीमावर्ती राज्य पंजाब में संचार व्यवस्था को प्रभावित करने के लिये ‘‘कांग्रेस समर्थित साजिश’’ है। प्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान 1500 से अधिक मोबाइल टावरों को निशाना बनाया गया है। चुघ ने आरोप लगाया,‘‘पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार राज्य में विध्वंसक ताकतों का समर्थन कर रही है, जिसने किसान आंदोलन की आड़ में प्रदेश में शहरी नक्सलवाद को हवा दी है।’’ 

इसे भी पढ़ें: किसानों द्वारा 1,500 से अधिक मोबाइल टावरों को निशाना बनाए जाने की COAI ने की कड़ी निंदा

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘संचार माध्यमों को क्षतिग्रस्त करने के अलावा ऐसे तत्व सड़क एवं रेल मार्ग को जाम करेंगे और टोल प्लाजा को अवरूद्ध कर देंगे... पंजाब में संचार प्रणाली को बिगाड़ने के लिये कांग्रेस समर्थित साजिश है।’’ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कहा था कि किसान आंदोलन के दौरान 1561 मोबाइल टावरों पर प्रभाव पड़ा है। मुख्यमंत्री ने मोबाइल टावरों को क्षतिग्रस्त करने वालों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।