भाजपा का निषाद पार्टी से गठबंधन, धर्मेंद्र प्रधान बोले- सीएम योगी के नेतृत्व में लड़ेंगे यूपी चुनाव

भाजपा का निषाद पार्टी से गठबंधन, धर्मेंद्र प्रधान बोले- सीएम योगी के नेतृत्व में लड़ेंगे यूपी चुनाव

धर्मेंद्र प्रधान ने एक बार फिर कहा कि आगामी चुनाव में उनकी पार्टी योगी आदित्यनाथ के ही नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि अपना दल भी हमारे साथ जुड़ा है। मेरा विश्वास है कि भाजपा 2022 के चुनाव में हर समाज को गहराई से साथ लेने में सफल होगी।

उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति को अंतिम रूप देने की कोशिश में जुट गई हैं। इसी कड़ी में आज भाजपा ने निषाद पार्टी से आधिकारिक रूप से गठबंधन का ऐलान कर दिया है। लखनऊ में केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आज भाजपा का निषाद पार्टी से गठबंधन हुआ है। हम 2022 का विधानसभा चुनाव और मजबूती के साथ मिलकर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि निषाद पार्टी और अपना दल भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने निषाद पार्टी से मजबूत गठबंधन का दावा किया। धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि हम सहयोगियों को सम्मानजनक सीटें देंगे।

धर्मेंद्र प्रधान ने एक बार फिर कहा कि आगामी चुनाव में उनकी पार्टी योगी आदित्यनाथ के ही नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि अपना दल भी हमारे साथ जुड़ा है। मेरा विश्वास है कि भाजपा 2022 के चुनाव में हर समाज को गहराई से साथ लेने में सफल होगी। केंद्रीय मंत्री ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि अब्बा जान और चाचा जान पर मत जाइए। विकास कार्यों में किसी का मजहब नहीं देखा चाहता। उन्होंने कहा कि हम किसानों की आय को दोगुना करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, चाहे वह एमएसपी पर कृषि उपज खरीद, जैविक खेती को बढ़ावा देने या कृषि विपणन बुनियादी ढांचे पर 1 लाख करोड़ रुपये खर्च करने के लिए हो। मुझे लगता है कि बीजेपी पर किसानों, खासकर छोटे किसानों का आशीर्वाद है। 

इसे भी पढ़ें: किसान आंदोलन को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री, कहा - जो आंदोलन पर बैठे है, वे बता दे कि खत्म कब करेंगे

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव काफी अहम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जनता को भरोसा है। इससे पहले निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद कहा कि हम विलय नहीं करेंगे, निषाद पार्टी अलग से अपने पार्टी चिन्ह से चुनाव लड़ेगी।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।