गडकरी के गृह नगर में BJP की बाइक रैली में 52 लोगों के कटे चालान

bjp-bike-rally-in-gadkari-home-town-severed-52-people
मोटरबाइक रैली वाहनों के जुलूस का हिस्सा थी, जो भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा को शहर के हवाई अड्डे से डॉ बी आर आंबेडकर के स्मारक दीक्षाभूमि की ओर ले जा रही थी।

नागपुर। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी के गृह नगर नागपुर में बुधवार को भाजपा द्वारा आयोजित मोटरसाइकिल रैली में हेलमेट नहीं पहनने और तीन लोगों को बैठाकर वाहन चलाने के लिये पुलिस ने 52 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। नागपुर से सांसद केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री गडकरी संशोधित मोटर वाहन अधिनियम के तहत यातायात नियमों के उल्लंघन के लिये जुर्माने की राशि बढाए जाने के मुखर समर्थक हैं।

इसे भी पढ़ें: पवार ने पाला बदलने वाले नेताओं से पूछा, जब आप मंत्री थे तब आपने क्या किया?

मोटरबाइक रैली वाहनों के जुलूस का हिस्सा थी, जो भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा को शहर के हवाई अड्डे से डॉ बी आर आंबेडकर के स्मारक  दीक्षाभूमि  की ओर ले जा रही थी। हालांकि नड्डा कार में सवार थे। नड्डा महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करने के लिये यहां थे।  पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हेलमेट नहीं पहनने और तीन लोगों को बैठाकर दोपहिया वाहन चलाने के लिये 52 लोगों के चालान काटे गए।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़