• ज्वलन्त समस्याओं से जनता का ध्यान हटाना चाहती है भाजपा सरकार: कांग्रेस

जनता इन समस्याओं का हल चाहती है,भाजपा सरकार से जबाब चाहती है लेकिन सरकार इन विषयों से कन्नी काट कर गैरजरूरी मुद्दों को उछाल कर जनता का ध्यान हटाने की फ़िराक़ में है।

हिमाचल प्रदेश में महंगाई-बेरोज़गारी और बरसात से हो रहे भारी नुकसान ज्वलन्त समस्याएं हैं जो कि सबसे अहम हैं। जनता इन समस्याओं का हल चाहती है,भाजपा सरकार से जबाब चाहती है लेकिन सरकार इन विषयों से कन्नी काट कर गैरजरूरी मुद्दों को उछाल कर जनता का ध्यान हटाने की फ़िराक़ में है। यह आरोप प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता दीपक शर्मा ने आज मीडिया के माध्यम से प्रदेश भाजपा सरकार पर लगाए। उन्होंने कहा कि खालिस्तान के नाम पर एक सिरफिरे द्वारा प्रसिद्धि हासिल करने के उदेश्य से विदेश से फोन कॉल रेकॉर्ड करके भेजी गई इसपर सुरक्षा एजेंसियों को चौकन्ने रह कर कार्यवाही करनी चाहिए लेकिन साम्रदायिक ताकतों को जनभावनाओं को भड़काने का मौका नहीं देना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पांवटा से हाटकोटी जाने वाले वैकल्पिक मार्ग का करें इस्तेमाल: राम कुमार गौतम

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कुछ भाजपा से जुड़े संगठन जनभावनाओं को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं, हर घर में तिरंगा फहराने की बात कर रहे हैं।मानो इससे पहले लोग अपने घरों में तिरंगा कभी लहराते ही नहीं थे।यह वो लोग हैं जिन्होंने बरसों देश का तिरंगा अपने कार्यालय में नहीं लहराया था।आदाज़ी के समय अंग्रेजों की जासूसी करने वाले आज देश भक्त बन रहे हैं। महंगाई, बेरोज़गारी, छात्रों-शिक्षा के मुद्दों पर इन तथाकथित छद्म राष्ट्रवादियों के होंठ सिल जाते हैं। तेल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर यह लोग चुप क्यों हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि देश में भय का माहौल पैदा कर यह लोग चुनावी फायदा ढूंढ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: हिमाचल की खबरें: स्वास्थ्य अधोसंरचना की मजबूती के लिए 24110.40 लाख रुपए का बजट प्रस्तावित

दीपक शर्मा ने कहा कि आज किसान-बागवान, मजदूर-बेरोजगार, छोटा व्यापारी-मध्यमवर्ग, युवा-छात्र भाजपा सरकार से अपनी समस्याओं का समाधान चाहता है और सरकार की क्या नीति है इस पर जबाब मांग रहा है लेकिन भाजपा सरकार इन अहम विषयों पर मौन धारण किए हुए है।कांग्रेस नेता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी कुलदीप सिंह राठौर के नेतृत्व में सरकार को बेनकाब करने के लिए वचनबद्ध है।जनहित के लिए कांग्रेस संघर्ष करेगी।उन्होनें कहा कि कांग्रेस की प्राथमिकता एवम दृष्टिकोण हमेशा विकास की नीतियों-कार्यक्रमों के ऊपर रहा है।लेकिन भाजपा ने हमेशा जनभावनाओं को भड़का कर मात्र वोट की राजनीति की है जिसकी कांग्रेस पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है।