भाजपा हर जगह आगे बढ़ रही है जबकि कांग्रेस हर जगह हार रही है: जावड़ेकर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2020   09:21
भाजपा हर जगह आगे बढ़ रही है जबकि कांग्रेस हर जगह हार रही है: जावड़ेकर

जावड़ेकर ने कहा कि ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में प्रभावशाली परिणामों ने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी पार्टी के नेतृत्व की विश्वसनीयता को प्रदर्शित किया।

चेन्नई। केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को कहा कि देश के विभिन्न हिस्सों में हाल में हुए नगर निकायों के चुनावों और उपचुनावों में भाजपा ने शानदार जीत दर्ज की है जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विश्वसनीयता को दर्शाती है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में ‘परिवारवादी पार्टियों’ की निंदा करते हुए कहा, ‘‘देश में कई पार्टियां ‘एक-परिवार की पार्टियां’ हैं, जबकि हमारी ‘एक पार्टी है जो एक परिवार है’।’’ उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा हर जगह आगे बढ़ रही है और कांग्रेस हर जगह हार रही है।’’ सूचना, पर्यावरण और वन मंत्री ने हालांकि स्पष्ट रूप से किसी पार्टी का नाम नहीं लिया।

राजस्थान, गोवा और हैदराबाद में स्थानीय निकाय चुनाव परिणामों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा बढ़ रही है और कांग्रेस घट रही है।’’ उन्होंने कहा कि हैदराबाद में पार्टी के पार्षदों की संख्या अब चार से बढ़कर 48 हो गई है और इसी तरह गोवा में पार्टी ने जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों में जीत दर्ज की। उन्होंने दावा किया कि जम्मू कश्मीर में हाल में हुए जिला विकास परिषद के चुनावों में पार्टी प्रभावशाली जीत हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। उन्होंने अरूणाचल प्रदेश में निकाय चुनाव परिणामों का भी हवाला दिया। उन्होंने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, मणिपुर और गुजरात में विधानसभा उपचुनाव के परिणामों का भी जिक्र किया। जावड़ेकर ने कहा कि ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में प्रभावशाली परिणामों ने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी पार्टी के नेतृत्व की विश्वसनीयता को प्रदर्शित किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।