भाजपा नेता संघमित्रा मौर्य बोलीं, दादागिरी करने वालो से डरने की जरूरत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2019   18:26
भाजपा नेता संघमित्रा मौर्य बोलीं, दादागिरी करने वालो से डरने की जरूरत नहीं

वीडियो में संघमित्र ने दावा किया, जब विपक्षी नेता मेरा नाम लेने लगे तो आप समझ जाइयेगा कि आपकी बहन और बेटी दबंग है । मैं वह हूं जब 2014 के चुनाव में मैनपुरी से चुनाव लड़ी थी तो डर की वजह से समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह भाग गये थे।

लखनऊ। बंदायू लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी संघमित्र मौर्य ने अपने को गुंडी कहते हुये क्षेत्र के लोगो से कहा कि जो भी लोग दादागिरी करे उनसे डरने की कोई जरूरत नही है। गुरुवार को सोशल और इलेक्ट्रानिक मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में वह कहती सुनाई दे रही है कि यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप मुझे अपना आर्शीवाद दें। अगर आपके पास आकर कोई गुंडागर्दी या दादागिरी करे तो डरने की जरूरत नही है क्योंकि मैं ऐसे लोगो से बड़ी गुंडी हूं। 

वीडियो में संघमित्र ने दावा किया, जब विपक्षी नेता मेरा नाम लेने लगे तो आप समझ जाइयेगा कि आपकी बहन और बेटी दबंग है । मैं वह हूं जब 2014 के चुनाव में मैनपुरी से चुनाव लड़ी थी तो डर की वजह से समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह भाग गये थे। संघमित्र प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी है और इस बार बंदायू से लोकसभा से चुनाव लड. रही है । उनका मुकाबला सपा सांसद धर्मेंद्र यादव से है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।