महाराष्ट्र में पुल से गिरी कार, BJP विधायक के बेटे सहित 7 लोगों की दर्दनाक मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2022   10:17
महाराष्ट्र में पुल से गिरी कार, BJP विधायक के बेटे सहित 7 लोगों की दर्दनाक मौत
प्रतिरूप फोटो

महाराष्ट्र में कार पुल से गिरी। हादसे में विधायक के बेटे सहित सात लोगों की मौत हो गई है।प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतकों में एमबीबीएस के कुछ छात्र और तिरोरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक विजय रहांगडाले का बेटा शामिल है। घटना से जुड़ी विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

नागपुर (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के वर्धा जिले में सोमवार देर रात एक कार के पुल से गिरने से उसमें सवार कुछ मेडिकल छात्रों और एक विधायक के बेटे समेत सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सोमवार देर रात करीब डेढ़ बजे जिले के सेल्सुरा गांव में हुआ।

इसे भी पढ़ें: यूपी में आजाद समाज पार्टी ने 14 और उम्मीदवारों के नाम घोषित किये

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि चालक का कार पर से नियंत्रण खो गया, जिससे वाहन पुल से नीचे गिर गया। कार में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतकों में एमबीबीएस के कुछ छात्र और तिरोरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक विजय रहांगडाले का बेटा शामिल है। घटना से जुड़ी विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...