भवानीपुर में चुनाव प्रचार के दौरान दिलीप घोष पर हुआ हमला, भाजपा ने TMC पर लगाया आरोप

भवानीपुर में चुनाव प्रचार के दौरान दिलीप घोष पर हुआ हमला, भाजपा ने TMC पर लगाया आरोप

भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने भी ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर वीडियो साझा किया। जिसमें लिखा कि मुख्यमंत्री महोदया के गृह क्षेत्र भबनीपुर में जब जनप्रतिनिधियों पर हमले हो रहे हैं तो फिर आम आदमी की जान कितनी सुरक्षित है?

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला हुआ। भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हमले का आरोप लगाया है। भाजपा की बंगाल इकाई ने ट्वीट किया कि चुनाव प्रचार के आखिरी दिन टीएमसी की हिंसक राजनीति ! 'टीएमसी के गुंडों ने भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप घोष समेत पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला किया। वो लोग भाजपा से इतना डरते क्यों हैं ? नंदीग्राम का भय आज भी सताता है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा को झटका दे सकती हैं लॉकेट चटर्जी, लंबे समय से चल रहीं नाराज, TMC नेता कुणाल घोष बोले- प्रचार नहीं करने के लिए धन्यवाद 

दिलीप घोष ने ममता को घेरा 

इसी बीच दिलीप घोष ने भी ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर वीडियो साझा किया। जिसमें लिखा कि मुख्यमंत्री महोदया के गृह क्षेत्र भबनीपुर में जब जनप्रतिनिधियों पर हमले हो रहे हैं तो फिर आम आदमी की जान कितनी सुरक्षित है?

इसे भी पढ़ें: भवानीपुर उपचुनाव: प्रचार से रोके जाने पर माकपा उम्मीदवार की पुलिस के साथ झड़प 

उन्होंने आगे लिखा कि भवानीपुर के जगुबबर बाजार का हमला सुनियोजित था। इस हमले में टीएमसी के गुंडे और ठग मुझे मारना चाहते थे। यह सत्तारूढ़ दल की जघन्य और भयावह प्रकृति को उजागर करता है। क्या इस घटना के बाद स्वस्थ चुनाव हो सकते हैं ? 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...