भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शुरु, प्रधानमंत्री मोदी भी मौजूद

BJP National Working Committee
ANI
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शनिवार को यहां के हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आरंभ हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यसभा में पार्टी के नेता पीयूष गोयल और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने द्वीप प्रज्वलित कर कार्यसमिति की बैठक की शुरुआत की।

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शनिवार को यहां के हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आरंभ हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यसभा में पार्टी के नेता पीयूष गोयल और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने द्वीप प्रज्वलित कर कार्यसमिति की बैठक की शुरुआत की। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित पार्टी के तमाम शीर्ष नेता इस अवसर पर मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: कन्हैया लाल की हत्या के आरोपियों पर फूटा लोगों का गुस्सा, पेशी के दौरान गुस्साई भीड़ ने बरसाए थप्पड़, जूते और चप्पल

कार्यसमिति की बैठक की औपचारिक शुरुआत के बाद नड्डा का अध्यक्षीय भाषण होगा। बैठक में एक राजनीतिक और एक आर्थिक प्रस्ताव भी पेश किया जाएगा। कार्यसमिति की बैठक की औपचारिक शुरुआत से पहले भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक भी हुई, जिसमें कार्यसमिति के एजेंडे को अंतिम रूप दिया गया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़