कन्हैया लाल की हत्या के आरोपियों पर फूटा लोगों का गुस्सा, पेशी के दौरान गुस्साई भीड़ ने बरसाए थप्पड़, जूते और चप्पल

murder of Kanhaiya Lal
अभिनय आकाश । Jul 02, 2022 4:41PM
पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में लोगों का आक्रोश सामने आया है। उसके बाद इन दोनों की जमकर पिटाई की गई है। पुलिस कमांडो वहां मौजूद थे। लेकिन लोगों का आक्रोश उस वक्त फूट पड़ा जब पेशी के बाद एनआईए की तरफ से इन्हें कस्टडी में लिया जाना था।

उदयपुर हत्याकांड में एनआईए की कस्टडी में चारों आरोपी हैं। इन्हें 12 जुलाई तक एनआईए की कस्टडी में भेजा गया है। वैसे तो जांच एनआईए के पास है, लेकिन एटीएस की जांच में भी कई बड़े सुराग सामने आए हैं। इसी के आधार पर ये दावा किया जा रहा है कि आरोपियों को सीमा पार से निर्देष मिल रहे थे। पाकिस्तान से इनके तार जुड़े हुए हो सकते हैं। उदयपुर की घटना के बाद लोगों का गुस्सा  सातवें आसमान पर है। इसका नजारा जयपुर में आरोपियों की पेशी के दौरान देखने को मिला। जब पेशी के दौरान गुस्साई भीड़ ने आरोपियों की पिटाई कर दी। 

इसे भी पढ़ें: उदयपुर हत्याकांड: कांग्रेस ने मुख्य आरोपी पर लगाया भाजपा सदस्य होने का आरोप

पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में लोगों का आक्रोश सामने आया है। उसके बाद इन दोनों की जमकर पिटाई की गई है। पुलिस कमांडो वहां मौजूद थे। लेकिन लोगों का आक्रोश उस वक्त फूट पड़ा जब पेशी के बाद एनआईए की तरफ से इन्हें कस्टडी में लिया जाना था। आरोपियों पर थप्पड़, जूते, चप्पल सब बरसाए हैं। जिस बर्बरता से इन लोगों ने उदयपुर हत्याकांड को अंजाम दिया था। उसके बाद से लोगों की भावनाएं निकली। जयपुर में उदयपुर कांड के आरोपियों की जमकर पिटाई की गई। 

अन्य न्यूज़