भाजपा और उसके राष्ट्रवाद को भूपेंद्र हुड्डा ने बताया फर्जी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 29 2019 7:35PM
भाजपा और उसके राष्ट्रवाद को भूपेंद्र हुड्डा ने बताया फर्जी
Image Source: Google

पूर्व मुख्यमंत्री एवं सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा पार्टी भी फर्जी है और उसका राष्ट्रवाद भी फर्जी है।

जींद। पूर्व मुख्यमंत्री एवं सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को जींद क्षेत्र के 34 गांवों में मैराथन रोड शो किया। इस दौरान अपने संबोधन में हुड्डा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा पार्टी भी फर्जी है और उसका राष्ट्रवाद भी फर्जी है। उन्होंने कहा कि कोई भी सैनिक किसी व्यक्ति विशेष के लिए शहादत नहीं देता, बल्कि पूरे देश के लिए शहीद होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं का यह कहना कि यह मोदी की सेना है, तो यह पूरी तरह से सैनिकों का अपमान है। हुड्डा ने कहा कि इंदिरा गांधी के प्रधानमंत्री रहते पाकिस्तान के 93 हजार सैनिक बंधक बनाये गये थे और पाक के दो टुकड़े कर दिये गये। लेकिन कांग्रेस ने कभी भी सैनिकों के नाम पर राजनीति नहीं की। 

इसे भी पढ़ें: देश में अब ‘मोदी लहर’ नहीं, परिवर्तन की बयार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि प्रदेश के किसानों, मजदूरों, व्यापारियों और युवाओं ने भाजपा राज में बहुत आफत झेली है। भाजपा ने अपने 2014 में जारी किये गये संकल्प पत्र को सत्ता में आते ही कूड़ेदान में फेंक दिया और आज वे मोदी के नाम पर वोट मांगने पर विवश हैं। कांग्रेस घोषणा पत्र का हवाला देते हुए हुड्डा ने कहा कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस पांच करोड़ गरीब परिवारों को 72 हजार रुपये सालाना देकर 25 करोड़ लोगों को गरीब रेखा से बाहर निकालेगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की इस न्याय योजना से भाजपा सकते में है और उसके नेता बोखला गये हैं। हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के कल खरखोदा में बोले गये (बिगड़ैल जमाई) शब्द पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर शादीशुदा नहीं हैं, शायद इसीलिए उन्हें मालूम नहीं है कि हरियाणवी समाज में जमाई और दूसरे सामाजिक रिश्तों का कितना सम्मान है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video