विधानसभा चुनाव 2022: भाजपा ने उत्तराखंड के लिए 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

bjp
भाजपा ने उत्तराखंड के लिए 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है।इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री व उत्तराखंड के लिए पार्टी के चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी शीर्ष पर हैं।

देहरादून।भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तराखंड के लिए पार्टी के 30 स्टार प्रचारकों की सूची शनिवार को जारी की। प्रदेश में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं।

इसे भी पढ़ें: Uttarakhand Election: 5 लाख परिवारों को सालाना 40 हजार देने से लेकर गैस सिलेंडरों के दाम पर कंट्रोल तक, कांग्रेस ने किए बड़े वादे

इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री व उत्तराखंड के लिए पार्टी के चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी शीर्ष पर हैं। स्टार प्रचारकों की सूची में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, उनके कैबिनेट सहयोगी सतपाल महाराज और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक भी शामिल हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़