घोटाले का किंगपिन कौन, केजरीवाल क्यों मौन? बीजेपी ने फोटो दिखा बोला- AAP नेता को भी दिया गया ठेका

BJP
ANI
अभिनय आकाश । Sep 20, 2022 5:39PM
गौरव भाटिया ने कहा कि स्टिंग ऑपरेशन से साफ हो गया है कि अरविंद केजरीवाल कैसे रिकवरी करते हैं। वे कैसे काला धन कमाते हैं और कैसे लोगों को लूटा जाता है।

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी और केंद्र के बीच चल रहे वाकयुद्ध के बीच भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी में सत्तारूढ़ दल पर नए आरोप लगाए हैं। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि आप ने अपने उम्मीदवार करनजीत सिंह लांबा को "सभी नियमों की अनदेखी" करने के लिए शराब का ठेका दिया। गौरव भाटिया ने कहा कि स्टिंग ऑपरेशन से साफ हो गया है कि अरविंद केजरीवाल कैसे रिकवरी करते हैं। वे कैसे काला धन कमाते हैं और कैसे लोगों को लूटा जाता है। दिल्ली सरकार ने यूनिवर्सल डिस्ट्रीब्यूटर्स को दिया एल7 लाइसेंस यूनिवर्सल डिस्ट्रीब्यूटर्स पार्टनर में से एक चरणजीत सिंह लांबा हैं, जो केजरीवाल के करीबी सहयोगी हैं और आप के सीआर पार्क वार्ड के उम्मीदवार हैं।

इसे भी पढ़ें: देश में PM In Waiting की लंबी है कतार, अपनी ताकत दिखाने को हर कोई बेकरार, चुनावी जुमलों की हो रही बौछार

भाटिया ने दावा किया कि नई आबकारी पुलिस (जो अब खत्म हो चुकी है) के क्रियान्वयन में कोई पारदर्शिता नहीं बरती गई और पूछा कि क्या केजरीवाल को "पिछले दरवाजे" से पैसा नहीं मिला। भाजपा प्रवक्ता ने सवाल उठाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ये बताएं कि करीबियों को भ्रष्टाचार की रेवड़ियां क्यों बांट रहे थे? जिसको आप सर्टिफिकेट देते हैं कि कट्टर ईमानदार है, वो व्यक्ति जेल के सलाखों के पीछे है, क्यों? 

इसे भी पढ़ें: 'मैंने BJP जैसी निकम्मी पार्टी नहीं देखी', गुजरात में बोले केजरीवाल- 27 साल में उन्हें आ गया है अहंकार

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि 144 करोड़ रुपये में से, 66 करोड़ रुपये केएस लांबा के थे। कोई पारदर्शिता नहीं। उनका एकमात्र मकसद बेईमानी है। हम केजरीवाल से पूछना चाहते हैं, क्या उन्हें पिछले दरवाजे से पैसा नहीं मिला? जब अरविंद केजरीवाल एक बयान देते हैं, इसमें कोई तथ्य और सबूत नहीं हैं। लेकिन जब भारतीय जनता पार्टी कोई बात रखती है, तो वह उसे सबूत के साथ रखती है। इसलिए केजरीवाल एक भी सवाल का जवाब नहीं देते हैं।" 

अन्य न्यूज़