भाजपा को झटका, यूपी में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी राजभर की पार्टी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2019   18:16
भाजपा को झटका, यूपी में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी राजभर की पार्टी

पार्टी महासचिव और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के पुत्र अरुण राजभर ने गुरूवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हम अकेले लड़ेंगे चुनाव।

बलिया (उप्र)। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में भागीदार सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने कहा है कि पार्टी राज्य में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी। पार्टी महासचिव और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के पुत्र अरुण राजभर ने गुरूवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में  हम अकेले लड़ेंगे चुनाव। 

उन्होंने जानकारी दी कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ महामंथन जारी है। आगे की रणनीति पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी लोकसभा वार कार्यकर्ताओं से समीक्षा करने में जुटी है तथा प्रदेश के 53 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी चल रही है। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी का आरोप, कांग्रेस ही है देश में गरीबी का कारण

उन्होंने बताया कि इसका खुलासा शीघ्र कर दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि दल में हर पहलुओं परसमीक्षा चल रही हैऔर प्रत्याशी की सूची को अंतिम रूप देने के बाद इसे जल्द ही सार्वजनिक की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।