अर्की, फतेहपुर, जुब्बल कोटखाई विधानसभा और मंडी लोकसभा उपचुनाव हम जीतेंगे : खन्ना

avinash Rai khanna
हिमाचल भाजपा के पास है शीर्ष एवं शश्क्त नेतृत्व ,पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल आज भी बूथ स्तर की बैठकों में भाग लेते है , पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को जब और जहाँ बुलाओ तो पूरा समय पार्टी को देते है ।

शिमला।  हिमाचल भाजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि हिमाचल के लोग और हमारी पार्टी लक्की है , हिमाचल भाजपा के पास है शीर्ष एवं शश्क्त नेतृत्वहै । हमारे पास अनुभवी पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार , पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा , नौजवान नेतृत्व के रूप में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एवं सरल स्वभाव वाले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर है। 

 

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल आज भी बूथ स्तर की बैठकों में भाग लेते है और कार्यकर्ताओं का नेतृत्व करते है, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को जब और जहाँ बुलाओ तो पूरा समय पार्टी को देते है।

इसे भी पढ़ें: हिमाचल आते ही सोलन सेब मंडी में किसान नेता राकेश टिकैत से तू तू मैं मैं,पुलिस ने मामला सुलझाया

उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जिस प्रकार से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को आशीर्वाद मिला और जनता के बीच उत्साह देखने को मिला उसके पीछे पार्टी ने एक जुट होकर पूरी ताकत लगाई थी। हमारी पार्टी में सभी कार्यों को अच्छे से बांटा जाता है और प्रदेश में एक कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रदेश से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करते है।

जन आशीर्वाद यात्रा की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप स्वयं निगरानी रखते थे और हम सब मिल कर सभी कमियों को दूर करते थे। राष्ट्रीय अध्यक्ष जागत प्रकाश नड्डा भी जन आर्शीवाद यात्रा को लेकर विशेष रूप से चिंता कर रहे थे और पूरी नज़र बनाएं रखे थे। 

इसे भी पढ़ें: पद्मश्री सुभाष पालेकर की प्राकृतिक खेती करने की विधि से प्रेरित सुरेश कुमार ने प्राकृतिक खेती में पेश किया उदाहरण

उन्होंने कहा कि केंद्रीय व प्रदेश की जन हित की योजनाओं से प्रदेश में हमारा ग्राफ बड़ा है और बढ़ी संख्या में प्रदेश की जनता को सभी योजनाओं का लाभ मिला है।

जिस प्रकार से प्रदेश में सरकार, संगठन और नेता एक कड़ी में काम कर रहे है हिमाचल में मिशन रिपीट हो कर ही रहेगा। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 3 विधानसभा और 1 लोक सभा का उपचुनाव आ रहा हैं और सभी क्षेत्रों का हमने स्वयं दौरा किया है , इन हलकों में लाभार्थियों एवं कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिला है। हमने कई जगह त्रिदेव सम्मेलनों का आयोजन भी किया है जो पूरी तरह से कामयाब रहे है।

चुनावों को लेकर हमारा कैडर पूरी तरह से प्रेरित है। उन्होंने कहा की हमारी पार्टी में टिकट वितरण की एक प्रक्रिया होती है और जैसे ही टिकट तय हो जाती है तो पूरी पार्टी जीतने के लिए लगती है। आने वाले उपचुनावों में जुब्बल कोटखाई विधानसभा और मंडी लोक सभा मे हम एक बार फिर जीतेंगे और अर्की व फतेहपुर विधानसभा में हमारा कब्ज़ा होगा।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़