दिल्ली में मेट्रो सेवा बहाल करने के पक्ष में भाजपा, आदेश गुप्ता ने हरदीप पुरी से की मुलाकात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 27, 2020   09:28
दिल्ली में मेट्रो सेवा बहाल करने के पक्ष में भाजपा, आदेश गुप्ता ने हरदीप पुरी से की मुलाकात

गुप्ता ने दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी के साथ पुरी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि बैठक में राष्ट्रीय राजधानी में मेट्रो ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू करने की मांग की गई।

नयी दिल्ली। दिल्ली भाजपा ने महानगर में मेट्रो ट्रेन सेवाओं को बहाल करने की वकालत की है। पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी के साथ मुलाकात में यह मांग की। गुप्ता ने दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी के साथ पुरी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि बैठक में राष्ट्रीय राजधानी में मेट्रो ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू करने की मांग की गई।

इससे पहले संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली भाजपा के प्रमुख ने कहा, ‘‘मेट्रो ट्रेन उपयुक्त मानक संचालन प्रक्रिया और दिशानिर्देशों के साथ शुरू की जानी चाहिए क्योंकि दिल्ली सरकार की परिवहन व्यवस्था विफल होने के कारण दिल्ली के लोगों को सफर करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।’’ गुप्ता के बयान पर सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की तरफ से तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। 

इसे भी पढ़ें: थर्मल स्कैनर, चेतावनी स्टिकर आदि के साथ दिल्ली मेट्रो परिचालन के लिए तैयार, मंजूरी का इंतजार

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हाल में केंद्र से मांग की थी कि महानगर में मेट्रो ट्रेन सेवाएं बहाल की जाएं। गुप्ता ने आरोप लगाए कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले फिर से बढ़ रहे हैं, वहीं आप का ध्यान उत्तराखंड और पंजाब में अपना जनाधार मजबूत करने पर है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।