अखिलेश यादव के जेब में दिखी बोतल, योगी बोले- स्वीडिश ब्रांड लेकर नौटंकी कर रहे बबुआ

Akhilesh
अंकित सिंह । Dec 28, 2021 12:59PM
अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए योगी ने कहा कि आपने देखा समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों की दीवारों से भी देवी लक्ष्मी अब निकल रही है। नोटों की गड्डियां गिने जा रहे हैं। 3 दिन से लगातार गिनती हो रही है।

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने है। ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जमकर हो रहा है। हाल में ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की थी। उनमें से एक तस्वीर में अखिलेश यादव कुल्हड़ में चाय पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसी तस्वीर में उनके जेब में एक बोतल भी दिखाई दे रही है। इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स बनने लगे हैं। लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं। इसी को लेकर अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव पर तंज कसा है।

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए योगी ने कहा कि आपने देखा समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों की दीवारों से भी देवी लक्ष्मी अब निकल रही है। नोटों की गड्डियां गिने जा रहे हैं। 3 दिन से लगातार गिनती हो रही है। गिनते-गिनते सभी अधिकारी थक गए हैं तो समाजवादी पार्टी के बबुआ अपनी जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं। इसके बाद योगी ने कहा कि अब उनको जनता के सामने अपना असली चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है तो स्वीडन में बनी बोतल को अपनी जेब में रख कर एक नई नौटंकी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भाजपा सरकार में JPNIC की दुर्दशा देखकर दुख भी होता है तथा भाजपा की विकास विरोधी सोच पर क्षोभ भी। ये परम आदरणीय जय प्रकाश जी का अपमान भी है और स्वतंत्रता व लोकतंत्र के रक्षकों के प्रति कुंठित भाजपाई सोच का प्रमाण भी। भाजपा स्वतंत्रता व लोकतंत्र की विरोधी है। गौरतलब है कि पिछले बृहस्पतिवार को कन्नौज में इत्र उद्योग समेत अन्‍य कारोबार से जुड़े कानपुर के कारोबारी के आवास और अन्‍य परिसरों पर हुई छापेमारी में कथित तौर पर करोड़ों रुपये की बेहिसाब नकदी बरामद हुई। 

अन्य न्यूज़