मोबाइल को लेकर हुआ झगड़ा, गुस्से में भाई ने अवैध तमंचे से बहन के सिर पर मार दी गोली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2022   16:47
मोबाइल को लेकर हुआ झगड़ा, गुस्से में भाई ने अवैध तमंचे से बहन के सिर पर मार दी गोली
Google common license

प्रतापगढ़ में मोबाइल विवाद में भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी।थाना प्रभारी निरीक्षक अदित्य सिंह ने सोमवार को बताया कि रामचंद्रपुर गांव की निवासी गुड़िया (30) की शादी नहीं हुई थी और वह अपनी मां विद्यादेवी के साथ रहती थी। धर्मेंद्र उर्फ़ धीरज शुक्ला और उसकी बहन गुड़िया में मोबाइल को लेकर विवाद चल रहा था।

प्रतापगढ़ (उप्र)। उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के थाना जेठवारा क्षेत्र स्थित एक गांव में एक भाई ने मोबाइल विवाद में अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के रामचंद्र पुर गांव में रविवार की रात भाई ने मोबाइल के विवाद में बहन की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: दलाई लामा ने फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों को लिखा पत्र, फिर से चुने जाने पर दी बधाई

पुलिस ने भाई के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक अदित्य सिंह ने सोमवार को बताया कि रामचंद्रपुर गांव की निवासी गुड़िया (30) की शादी नहीं हुई थी और वह अपनी मां विद्यादेवी के साथ रहती थी। धर्मेंद्र उर्फ़ धीरज शुक्ला और उसकी बहन गुड़िया में मोबाइल को लेकर विवाद चल रहा था। आरोप है कि बीती रात धर्मेंद्र उर्फ़ धीरज शुक्ला ने अवैध तमंचे से अपनी बहन गुड़िया को गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि विद्यादेवी की तहरीर पर धर्मेंद्र उर्फ़ धीरज शुक्ला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।