श्रीकांत त्यागी की सोसायटी में फिर चला बुलडोजर, 16 अवैध निर्माण ढहाए गए

Bulldozer
ANI
अभिनय आकाश । Sep 30, 2022 3:30PM
श्रीकांत त्यागी के घर की तरह दूसरे के 16 अवैध निर्माण को ढहा दिया गया है। दो दिन पहले नोएडा प्राधिकरण ने अतिक्रमण हटाने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम जारी किया था।

नोएडा प्राधिकरण ने नोएडा के सेक्टर 93बी में ग्रैंड ओमेक्स में अतिक्रमण अभियान शुरू कर दिया है। श्रीकांत त्यागी के घर की तरह दूसरे के 16 अवैध निर्माण को ढहा दिया गया है। दो दिन पहले नोएडा प्राधिकरण ने अतिक्रमण हटाने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम जारी किया था। इस बीच त्यागी समुदाय के सदस्यों ने अपना विरोध जारी रखा और सोसाइटी के सामने कई पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया था। 

इसे भी पढ़ें: श्रीकांत त्यागी को नहीं मिली जमानत, 17 अक्टूबर को अगली सुनवाई

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी पेड़ के आगे खड़ी हो गई, जिसे अवैध रूप से लगाने का आरोप सोसायटी वासियों ने लगाया। इससे पहले प्राधिकरण की टीम बुलडोजर लेकर सोसायटी पहुंची तो लोगों ने गेट पर ताला लगा दिया। इसके साथ ही कई सोसायटी के लोग गेट पर बैठकर नारेबाजी करने लगे थे। उनके हाथ में तख्तियां नजर आईं। निवासियों ने ग्रैंड ओमेक्स में विध्वंस अभियान के लिए प्रासंगिक दस्तावेजों की मांग की। नोएडा के सेक्टर 93बी में ग्रैंड ओमेक्स में विध्वंस अभियान के लिए अधिकारियों से संबंधित दस्तावेज की मांग करते हुए एक वकील और निवासी पंकज गर्ग मौके पहुंच गए। 

अन्य न्यूज़