केजरीवाल को आतंकी कहना गलत, शरजील जैसों को बीच चौराहे पर गोली मार देना चाहिए: संगीत सोम

केजरीवाल को आतंकी कहना गलत, शरजील जैसों को बीच चौराहे पर गोली मार देना चाहिए: संगीत सोम

केजरीवाल को आतंकी कहे जाने की बात को बीजेपी विधायक ने गलत ठहराया है। विधायक संगीत सोम ने शाहीन बाग के धरने पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के खिलाफ गतिविधियों में केजरीवाल का समर्थन है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है राजनीति का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। दिल्ली में बीजेपी को सत्ता में वापस लाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह हर दिन तीन-चार रैलियां कर रहे हैं और उनके निशाने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हैं। दोनों दलों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा द्वारा केजरीवाल को आतंकी कहे जाने के बाद केजरीवाल ने पलटवार करते हुए दिल्ली के बाबरपुर में जनता के बीच जाकर लोगों से पूछा कि क्या मैं आपको आतंकी लगता हूं? उन्होंने कहा कि 'अच्छे होंगे पांच साल, दिल्ली में तो केजरीवाल।'

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में ‘दंगे जैसी स्थिति’ उत्पन्न कराना चाहती है भाजपा: आप

केजरीवाल ने कहा कि बड़ा बेटा बनकर मैंने हर परिवार की जिम्मेदारी उठाई। वहीं केजरीवाल को आतंकी कहे जाने की बात को बीजेपी विधायक ने गलत ठहराया है। विधायक संगीत सोम ने शाहीन बाग के धरने पर निशाना साधते हुए कहा कि शाहीन बाग और देवबंद में पिकनिक मनाई जा रही है। बिरयानी और नोटों के जरिए धरना चल रहा है। उन्होंने कहा कि देश में अस्थिरता के लिए पाकिस्तान से फंडिंग हो रही है। इस दौरान संगीत सोम ने कहा कि केजरीवाल को आतंकी कहना गलत है लेकिन देश के खिलाफ गतिविधियों में केजरीवाल का समर्थन है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस धरना प्रदर्शन में केजरीवाल और विपक्षी दल भी फंडिंग कर रहे हैं।

बीजेपी विधायक ने देश विरोधी बयान देने वाले शरजील इमाम को निशाने पर लेते हुए कहा कि  ऐसे आदमी को बीच चौराहे पर फांसी के फंदे पर लटका कर उसको गोली मार देनी चाहिए, जो आतंकवाद की बात करता हो।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...