अमरिंदर सिंह का आरोप , कहा- केंद्र आढ़तियों को डराने-धमकाने की कर रहा कोशिश

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 19, 2020   22:59
अमरिंदर सिंह का आरोप , कहा- केंद्र आढ़तियों को डराने-धमकाने की कर रहा कोशिश

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने एक बयान में कहा कि जवाब का इंतजार किए बिना और नोटिस जारी करने के महज चार दिन के भीतर पंजाब के कई आढ़तियों के परिसरों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की।

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्र आयकर विभाग के छापों के जरिए आढ़तियों को ‘‘डराने-धमकाने’’ की कोशिश कर रहा है। उन्होंने आगाह किया कि इस तरह के कदमों से भाजपा नीत केंद्र सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा और बढ़ेगा। सिंह ने यहां एक बयान में कहा कि जवाब का इंतजार किए बिना और नोटिस जारी करने के महज चार दिन के भीतर पंजाब के कई आढ़तियों के परिसरों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की। 

इसे भी पढ़ें: कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान यूनियनों ने कहा, दो-तीन दिनों में तय करेंगे अगला कदम 

उन्होंने दावा किया कि यहां तक कि सामान्य प्रक्रिया के रूप में स्थानीय पुलिस को सूचित तक नहीं किया गया और आयकर विभाग की टीमों की छापेमारी के दौरान सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का इस्तेमाल किया गया। सिंह ने कहा कि छापों के जरिए आढ़तियों को ‘‘डराने-धमकाने’’ की कोशिश की जा रही है और इस तरह की ‘‘दमनकारी’’ कार्रवाई का भाजपा के लिए उल्टा परिणाम होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...