भूपेश बघेल की जनसभा में कुर्सियां भी आगंतुकों का इंतजार करती रही : बिंदल

भूपेश बघेल की जनसभा में कुर्सियां भी आगंतुकों का इंतजार करती रही : बिंदल

अर्की विधानसभा उपचुनावों में भाजपा उम्मीद्वाय रतन सिंह पाल को हिमाचल प्रदेश विधानसभा भेज कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार के विकासात्मक कार्यों को पूरा करने का फैसला जनता ले चुकी है। उन्होंने कहा कि हम एक बार पुनः अर्की के मतदाताओं से निवेदन करते है कि कमल का बटन दबाकर अर्की का विकास सुनिश्चित करें।

सोलन  ।  चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस पार्टी ने अर्की विधानसभा क्षेत्र में शक्ति प्रदर्शन का प्रयास किया , छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेश से सैंकड़ो मील दूर अर्की पधारे और अर्की के छोटे से बाजार में चंद कुर्सियां लगाके कांग्रेस द्वारा एक सभा का आयोजन किया है वह कुर्सियां भी आगंतुकों का इंतजार करती रही। 

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विरिष्ठ नेता डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि अर्की विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने भाजपा को एक साल तक कार्य कराने का मौका प्रदान करने का निर्णय ले लिया है। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने जनता को हमेशा पीठ दिखाई है वह जानता का साथ किया देगी : अनुराग ठाकुर

अर्की विधानसभा उपचुनावों में भाजपा उम्मीद्वाय रतन सिंह पाल को हिमाचल प्रदेश विधानसभा भेज कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार के विकासात्मक कार्यों को पूरा करने का फैसला जनता ले चुकी है।  उन्होंने कहा कि हम एक बार पुनः अर्की के मतदाताओं से निवेदन करते है कि कमल का बटन दबाकर अर्की का विकास सुनिश्चित करें।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।