वित्त मंत्री के लिए सोच और क्रियान्वयन की गतिहीनता से बाहर निकलने की चुनौती: कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 1, 2021   09:40
वित्त मंत्री के लिए सोच और क्रियान्वयन की गतिहीनता से बाहर निकलने की चुनौती: कांग्रेस

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि क्या अधिकतम नारा, न्यूनतम काम वाली सरकार बजट -2021 को लेकर भारत की उम्मीदोंपर खरा उतर पाएगी?

नयीदिल्ली। कांग्रेस ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए बजट पेश होने से पहले सोमवार को कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के लिए “सोच और क्रियान्वयन की गतिहीनता” से बाहर निकलकर लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने और सार्थक परिणाम देने की चुनौती है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया,“क्या अधिकतम नारा, न्यूनतम काम वाली सरकार बजट -2021 को लेकर भारत की उम्मीदोंपर खरा उतर पाएगी?”

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा, “वित्त मंत्री के लिए ‘सोच और क्रियान्वयन की गतिहीनता’ से बाहर निकलकर लोगों को सार्थक परिणाम देने की चुनौती है। ” उल्लेखनीय है कि वित्त मंत्री सोमवार को अगले वित्त वर्ष के लिए बजट पेशकरेंगी। कोरोना महामारी के बाद यह पहला बजट होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।