पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी ने हेमंत सोरेन को चैंपियन ऑफ चेंज पुरस्कार से नवाजा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2020   08:46
पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी ने हेमंत सोरेन को चैंपियन ऑफ चेंज पुरस्कार से नवाजा

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ‘चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड- 2019’ से सम्मानित किया गया है। पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उक्त सम्मान दिया। सोरेन को झारखंड के बरहेट और दुमका विधानसभा क्षेत्र में एक जनप्रतिनिधि के रूप में बेहतर कार्य करने के लिए अवार्ड दिया गया है।

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ‘चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड- 2019’ से सम्मानित किया गया है। पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने दिल्ली स्थित अपने आवास पर आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उक्त सम्मान दिया। सोरेन को झारखंड के बरहेट और दुमका विधानसभा क्षेत्र में एक जनप्रतिनिधि के रूप में बेहतर कार्य करने के लिए ‘चैंपियन ऑफ चेंज अवार्ड’ दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: कानून व्यवस्था को लेकर कड़ा रुख अपनाया जाए: सोरेन

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जिस लक्ष्य के लिए जनता ने उन्हें चुना है, वह उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। सोरेन ने यह सम्मान राज्य की जनता और अपने पिता तथा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन को समर्पित किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।