SP के पक्ष में चंद्रशेखर ने किया प्रचार, बोले- नफरत फैला रही भाजपा, हम प्यार से देंगे जवाब

Chandrashekhar
ANI
आजाद ने आरोप लगाया कि जाति धर्म देखकर बुलडोजर चलता है और दुष्कर्म जैसे मामलों में प्राथमिकी दर्ज नहीं होती है तथा कमजोर वर्ग के लोग देश में अपनी जान बचाते हुए घूम रहे हैं।
रामपुर। रामपुर विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी का समर्थन करने बुधवार को यहां पहुंचे आजाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नफरत फैला रही है और उस नफरत का जवाब वह प्यार से देंगे। रामपुर पहुंचे आजाद ने आंबेडकर पार्क में भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उसके बाद वह आजम खान से मिलने उनके घर पहुंचे। उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र, संविधान और नौजवानों का भविष्य खतरे में है तथा बेरोजगारी और महंगाई बहुत बढ़ रही है और किसानों को उनकी फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा है। 

इसे भी पढ़ें: Mainpuri Bypoll: कार्यकर्ताओं से बोले शिवपाल यादव, 'छोटे नेताजी' के नाम से बुलाए जाएंगे अखिलेश

आजाद ने आरोप लगाया कि जाति धर्म देखकर बुलडोजर चलता है और दुष्कर्म जैसे मामलों में प्राथमिकी दर्ज नहीं होती है तथा कमजोर वर्ग के लोग देश में अपनी जान बचाते हुए घूम रहे हैं। उल्लेखनीय है कि घृणित भाषण मामले में आजम खान को दोषी करार दिए जाने और फिर विधायक के तौर पर अयोग्य घोषित किए जाने के बाद रामपुर सदर विधानसभा सीट खाली हुई थी। खान के करीबी असीम रजा को सपा ने इस सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं, भाजपा ने आकाश सक्सेना को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़