संविधान दिवस पर आमजन के साथ बैठकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सुना संबोधन प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

संविधान दिवस पर आमजन के साथ बैठकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सुना संबोधन प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नागदा शहर के रविदास चौक पाडल्या रोड की अजा बस्ती में आम नागरिकों के साथ बैठकर इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण टीवी पर देखा।

भोपाल। संविधान दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी विधानसभा के सभापति और  पीठासीन अधिकारियों को  आज गुजरात के केवड़िया में अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन के 80  वें वैदिक सत्र में   संबोधित किया। जिसका सीधा प्रसारण किया गया। इस दौरान मध्य प्रदेश के  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नागदा शहर के रविदास चौक  पाडल्या रोड की  अजा बस्ती में आम नागरिकों के साथ बैठकर इस कार्यक्रम का  सीधा प्रसारण  टीवी पर देखा। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में आगामी तीन माह के लिए मंड़ी शुल्क 1.50 पैसे की जगह मात्र 50 पैसे लगेगा

इस  अवसर पर प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री  डॉ .मोहन  यादव, उज्जैन से लोकसभा सांसद अनिल  फिरोजिया, विधायक  बहादुर सिंह  चौहान,  पूर्व विधायक दिलीप सिंह शेखावत, बहादुरसिंह  बोरमुंडला, उज्जैन संभागायुक्त आनंद कुमार  शर्मा, अन्य अधिकारी और गणमान्य  जन-प्रतिनिधि  मौजूद  थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।