पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के दो समूहों में झड़प

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 12 2019 9:55AM
पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के दो समूहों में झड़प
Image Source: Google

पार्टी की बंगाल इकाई यहां एक ‘चिंतन बैठक’ में राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपनी रणनीति बना रही थी कि इसी दौरान यह घटना हुई। भाजपा नेतृत्व को बैठक स्थल से कुछ मीटर की दूरी पर एक रैली को संबोधित करना था।

दुर्गापुर। पश्चिम बंगाल में पश्चिम वर्धमान जिले के दुर्गापुर क्षेत्र में भगवा पार्टी के कार्यकर्ताओं के दो समूहों के बीच रविवार को झड़प हो गई। भाजपा में अन्य पार्टियों के नेताओं को शामिल करने को लेकर हुई बहस के बाद ये झड़प हुई। पार्टी की बंगाल इकाई यहां एक ‘चिंतन बैठक’ में राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपनी रणनीति बना रही थी कि इसी दौरान यह घटना हुई। भाजपा नेतृत्व को बैठक स्थल से कुछ मीटर की दूरी पर एक रैली को संबोधित करना था।


पुलिस ने बताया कि इस संघर्ष के बाद रैली स्थल पर तोड़फोड़ की गई और बैरिकेड, कुर्सियों, मेजों और माइक्रोफोन को तोड़ दिया गया। पार्टी सूत्रों ने बताया कि इस संघर्ष में भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल हो गये और बैठक को रद्द कर दिया गया। भगवा पार्टी की राज्य इकाई ने दुर्गापुर में शनिवार से दो दिवसीय ‘चिंतन बैठक’ का आयोजन किया था जहां पार्टी को राज्य में 2021 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के लिए अपनी रणनीति और संगठनात्मक पहलुओं पर विचार करना था।
हालांकि, स्थिति तब खराब हुई जब यह घोषणा की गई कि बाराबानी के तृणमूल कांग्रेस के विधायक विधान उपाध्याय के रिश्तेदार मलय भाजपा में शामिल होंगे। भाजपा की राज्य इकाई के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि वे इस घटना को देखेंगे।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video