सीएम करेंगे अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव का शुभारंभ

सीएम करेंगे अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव का शुभारंभ

मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे उपायुक्त कार्यालय में पगड़ी बंधवाने की रस्म के बाद श्री माधव राय मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे तथा पड्डल मैदान तक निकलने वाली शोभा यात्रा में भाग लेंगे। वे दोपहर बाद 3 बजे पड्डल मैदान में शिवरात्रि महोत्सव का विधिवत शुभारंभ के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।

मंडी   मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर 2 मार्च को मंडी में अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव 2022 का शुभारंभ करेंगे। उनका दोपहर बाद करीब साढ़े 12 बजे मंडी पहुंचने का कार्यक्रम है। यहां पहुंचने पर पहले वे कांगनीधार में नव निर्मित संस्कृति सदन का लोकार्पण करेंगे। यह जानकारी सहायक आयुक्त संजय कुमार ने दी।

 

इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे उपायुक्त कार्यालय में पगड़ी बंधवाने की रस्म के बाद श्री माधव राय मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे तथा पड्डल मैदान तक निकलने वाली शोभा यात्रा में भाग लेंगे। वे दोपहर बाद 3 बजे पड्डल मैदान में शिवरात्रि महोत्सव का विधिवत शुभारंभ के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री इस दौरान पड्डल मैदान में विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई विकासात्मक प्रदर्शनियों का भी शुभारंभ करेंगे ।

इसे भी पढ़ें: यूक्रेन में फंसे विद्यार्थियों की सकुशल वापसी के लिए सरकार प्रयासरत: मुख्यमंत्री

इससे उपरांत मुख्यमंत्री सायं 7 बजे संस्कृति सदन मंडी में कारदार संघ के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता करेंगे।  वे रात्रि 9 बजे पड्डल मैदान कला केंद्र में मेले की प्रथम सांस्कृतिक संध्या का विधिवत शुभारंभ करेंगे । उनका रात्रि ठहराव सर्किट हाउस मंडी में रहेगा। मुख्यमंत्री का 3 मार्च को सुबह 9 बजे शिमला प्रस्थान का कार्यक्रम है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...