• मजदूर दिवस पर बोले योगी आदित्यनाथ, UP के सभी कामगारों की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित की जाएगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि विश्व का समस्त वैभव श्रमिकों/कामगारों के अकथनीय श्रम का सुफल है। विकास की प्रक्रिया में श्रमेव जयते का उद्घोष करता मई दिवस हमारे कामगार एवं श्रमिक वर्ग के सम्मान का दिवस है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के श्रमिकों से धैर्य बनाये रखने की अपील करते हुए कहा कि जल्द ही उनकी सुरक्षित वापसी सुनिश्चित की जायेगी। योगी ने शुक्रवार को किये एक ट्वीट में कहा कि मेरे प्रवासी कामगार/श्रमिक बहनों-भाइयों, सृष्टि की सभी आपदाएं आपके धैर्य के समक्ष नतमस्तक हुई हैं। आज पुनः कोरोना वायरस की हार आपके धैर्य पर निर्भर है। आप सभी से अपील है कि कतई व्यथित मत होइए। जहां हैं, वहीं रहिए। अति शीघ्र, आप सभी की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित की जाएगी। मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि विश्व का समस्त वैभव श्रमिकों/कामगारों के अकथनीय श्रम का सुफल है। विकास की प्रक्रिया में श्रमेव जयते का उद्घोष करता मई दिवस हमारे कामगार एवं श्रमिक वर्ग के सम्मान का दिवस है। आइए, इस अवसर पर हम सब स्वतःस्फूर्त भाव से अपने कामगारों/श्रमिकों के हितों के संरक्षण का संकल्प लें। 

इसे भी पढ़ें: MP में कोरोना संक्रमण में आई है उल्लेखनीय कमी, शिवराज बोले- हम जल्द ही वायरस को परास्त करेंगे 

उन्होंने बृहस्पतिवार को एक ट्वीट में कहा था कि सभी प्रवासी कामगार एवं श्रमिक बहनों-भाइयों से अपील है कि जिस धैर्य का परिचय आप सभी ने अभी तक दिया है उस धैर्य को बनाए रखें, पैदल न चलें, जिस राज्य में है वहां की सरकार से संपर्क में रहें। आप सभी की सुरक्षित वापसी के लिए संबंधित राज्य सरकार से वार्ता कर कार्ययोजना बनाई जा रही है।