जम्मू कश्मीर में कांग्रेस के पास उभरने का सुनहरा मौका: जीए मीर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 23 2018 8:25PM
जम्मू कश्मीर में कांग्रेस के पास उभरने का सुनहरा मौका: जीए मीर
Image Source: Google

कांग्रेस की जम्मू कश्मीर इकाई ने आज दावा किया कि पूर्ववर्ती भाजपा एवं पीडीपी गठबंधन से जनता के ‘पूरी तरह से मायूस’ होने के कारण पार्टी के पास राज्य में सबसे बड़े विकल्प के तौर पर उभरने का सुनहरा मौका है।

जम्मू। कांग्रेस की जम्मू कश्मीर इकाई ने आज दावा किया कि पूर्ववर्ती भाजपा एवं पीडीपी गठबंधन से जनता के ‘पूरी तरह से मायूस’ होने के कारण पार्टी के पास राज्य में सबसे बड़े विकल्प के तौर पर उभरने का सुनहरा मौका है। प्रदेश कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने प्रदेश अध्यक्ष जी ए मीर की अध्यक्षता वाली पार्टी नेताओं की बैठक के बाद यह दावा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ने राज्य में सम्पूर्ण राजनीतिक परिदृश्य की समीक्षा की और यहां अगले विधानसभा चुनावों के लिये अपनी योजना पर विचार किया।

भाजपा को जिताए

प्रवक्ता ने बताया कि बैठक में कई पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद और विधायक शामिल थे। इसके अलावा जम्मू क्षेत्र के अन्य प्रमुख पार्टी नेता भी शामिल हुए। बैठक में विभिन्न पहलुओं और पार्टी को मजबूत करने तथा भविष्य के चुनावों में मजबूती से उभरने जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि बैठक में राज्य में सम्पूर्ण राजनीतिक परिदृश्य और राज्य में होने वाली आगामी लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं को लेकर पार्टी की गतिविधि में तेजी लाने के लिये भविष्य के प्रयासों पर चर्चा हुई। 

प्रवक्ता ने बताया कि मीर ने प्रदेश कांग्रेस नेताओं को कल दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में आयोजित कांग्रेस कार्यकारिणी समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक के दौरान हुई चर्चा से भी अवगत कराया। 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story