कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए पीएसी गठित की, बघेल समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल

bhupesh baghel
ANI
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के लिए बनी पीएसी में मुख्यमंत्री बघेल के अलावा पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और कई अन्य नेताओं को शामिल किया गया है।
नयी दिल्ली। कांग्रेस ने मंगलवार को अपनी छत्तीसगढ़ इकाई के लिए राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) का गठन किया, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लिए पीएसी गठित करने को स्वीकृति दी। 

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में बाढ़ की आशंका : कलेक्टरों को बचाव व सुरक्षा के आवश्यक उपाय करने का निर्देश

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के लिए बनी पीएसी में मुख्यमंत्री बघेल के अलावा पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और कई अन्य नेताओं को शामिल किया गया है। कांग्रेस के उदयपुर नवसंकल्प शिविर में यह फैसला हुआ था कि हर प्रदेश इकाई में पीएसी का गठन होगा, जो संबंधित राज्य में राजनीतिक और संगठन से जुड़े विषयों पर निर्णय लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़