चुनाव में डूबती नैया देख बौखला गए हैं कांग्रेसीः विष्णुदत्त शर्मा

 Vishnudutt Sharma
दिनेश शुक्ल । Oct 26, 2020 11:13PM
प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ, छल और कपट के आधार पर मध्य प्रदेश में सरकार बनाई थी और उस सरकार को 15 माह चलाया। इन 15 महीनों में कांग्रेसी प्रदेश के विकास की जगह खुद का विकास करने में लगे रहे। लेकिन अब कांग्रेस पूरी तरह एक्सपोज हो चुकी है।

भोपाल। प्रदेश की 28 विधानसभाओं के उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को अपनी  नैया डूबती नजर आ रही है। कांग्रेस के पास आरोप लगाने के अलावा कुछ भी बचा नहीं है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जमीन खत्म हो गयी है। यह सबह उसी की बौखलाहट है और इसीलिए अब कांग्रेस के लोग खरीद फरोख्त की बातें कर रहे हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही।

इसे भी पढ़ें: मैं सौदेबाजी की राजनीति नहीं करूंगा- कमलनाथ

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ, छल और कपट के आधार पर मध्य प्रदेश में सरकार बनाई थी और उस सरकार को 15 माह चलाया। इन 15 महीनों में कांग्रेसी प्रदेश के विकास की जगह खुद का विकास करने में लगे रहे। लेकिन अब कांग्रेस पूरी तरह एक्सपोज हो चुकी है। मध्यप्रदेश की जनता ने उन्हें पहचान लिया है। जनता की नजरों में कांग्रेस का नेतृत्व अपनी विश्वसनीयता खो चुका है। कांग्रेस और उसके नेताओं के इस रवैये से निराश होकर अब पार्टी के लोग कांग्रेस की विचारधारा त्यागकर भारतीय जनता पार्टी के विचार को स्वीकार कर रहे हैं, उसमें विश्वास जताकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस कोई भी आरोप लगाए लेकिन अब उसके नेताओं की इतनी भी विश्वसनीयता नहीं बची है कि जनता उनके आरोपों को स्वीकार करे। शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी से अब मैं यही कह सकता हूं कि 10 तारीख का इंतजार कीजिए और अपनी तैयारी रखिये मध्यप्रदेश से बाहर जाने की।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़