कांग्रेस नेता शिवकुमार बागी विधायकों से मिलने मुंबई पहुंचे, मिलने से किया इंकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 10 2019 10:11AM
कांग्रेस नेता शिवकुमार बागी विधायकों से मिलने मुंबई पहुंचे, मिलने से किया इंकार
Image Source: Google

हम एक साथ राजनीति में आये थे और एक साथ जायेंगे।’’ हालांकि अभी तक विधायकों की तरफ से बातचीत को नकार दिया गया है। फिलहाल विधायकों से मिलने को लेकर गतिरोध जारी है।

मुंबई। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्य के जल संसाधन मंत्री डी के शिवकुमार मुंबई के एक आलीशान होटल में रह रहे प्रदेश सरकार के बागी विधायकों को मनाने की अंतिम कोशिश करने बुधवार सुबह यहां पहुंचे। मुंबई पहुंचने के बाद शिवकुमार ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुंबई पुलिस अथवा अन्य बलों को पहले तैनात होने दीजिए। हम यहां अपने दोस्तों से मिलने आये हैं । हम एक साथ राजनीति में आये थे और एक साथ जायेंगे।’’ हालांकि अभी तक विधायकों की तरफ से बातचीत को नकार दिया गया है। फिलहाल विधायकों से मिलने को लेकर गतिरोध जारी है। विधायकों से मिलने गए तो होटल के गेट पर पुलिस ने उनको रोक दिया। दरअसल उससे पहले बागी विधायकों ने शिवकुमार से अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा की गुहार लगाई थी।


इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में पद छोड़ने के लिए विधायकों पर दबाव बना रही है भाजपा: युवा कांग्रेस

कर्नाटक में सत्तारूढ़ गठबंधन के 12 विधायक, प्रदेश की एच डी कुमारस्वामी की गठबंधन सरकार से समर्थन वापस लेने और विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र देने के बाद, शनिवार से ही यहां के एक होटल में रह रहे हैं । इन विधायकों में से सात कांग्रेस के, तीन जद एस के जबकि दो विधायक निर्दलीय हैं। आधी रात को दस विधायकों ने पुलिस को पत्र लिख कर जान का खतरा बताया था और उनसे आग्रह किया कि जिस होटल में वे ठहरे हुए हैं वहां शिवकुमार को प्रवेश करने से रोका जाए।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video