कांग्रेस ने हरिप्रसाद के बयान से बनाई दूरी, शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 17 2019 7:27PM
कांग्रेस ने हरिप्रसाद के बयान से बनाई दूरी, शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की
Image Source: Google

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी की राय साफ बता दी है कि हम विरोधी नेता की अच्छी सेहत की कामना करते हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने स्वाइन फ्लू से पीड़ित भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बारे में अपने नेता बीके हरिप्रसाद के विवादित बयान से दूरी बनाते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि वह शाह तथा सत्तारूढ़ पार्टी के अन्य सभी अस्वस्थ नेताओं के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती है। पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी की राय साफ बता दी है कि हम विरोधी नेता की अच्छी सेहत की कामना करते हैं। मुझे नहीं लगता इसके बारे में पार्टी अध्यक्ष के बयान के बाद कोई सवाल रह जाता है। उन्होंने कहा कि हमारी कामना है कि अमित शाह जी, जेटली जी, रविशंकर प्रसाद जी तथा दूसरे अन्य अस्वस्थ नेता जल्द स्वस्थ हों। हमारी उनसे वैचारिक लड़ाई है।

इसे भी पढ़ें : अमित शाह की सेहत में सुधार, एक-दो दिन में अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सदस्य बीके हरिप्रसाद ने कर्नाटक के राजनीतिक घटनाक्रम की पृष्ठभूमि में अमित शाह की बीमारी को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि हमारे कुछ विधायक वापस लौट आए हैं। इससे अमित शाह डर गए और उनको बुखार हो गया। उनको कोई आम बुखार नहीं हुआ है। उनको स्वाइन फ्लू हुआ है। अगर वह कर्नाटक की सरकार को गिराने की कोशिश करेंगे तो वह यह जान जाएं कि उनको सिर्फ स्वाइन फ्लू नहीं बल्कि गंभीर बीमारी होगी। भाजपा ने उनके इस बयान पर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि यह विपक्षी पार्टी के स्तर को दिखाता है।

इसे भी पढ़ें : भाजपा नेता ने राहुल गांधी को बताया कांग्रेस सल्तनत का आखिरी बादशाह

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता पीयूष गोयल ने कहा कि जिस तरह का गंदा और बेहूदा बयान कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जी के स्वास्थ्य को लेकर दिया है, यह कांग्रेस के स्तर को दर्शाता है। फ्लू का उपचार है, लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का उपचार मुश्किल है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video