सोनिया से पूछताछ : संसद के भीतर और बाहर विरोध जताएगी कांग्रेस

Sonia Gandhi
ANI Photo.
कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सोनिया गांधी के प्रति एकजुटता प्रकट करते हुए प्रदर्शन करेंगे। सोनिया मंगलवार को अगले दौर की पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष पेश होंगी।

नयी दिल्ली| कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ‘नेशनल हेराल्ड’ धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय की अगले दौर की पूछताछ के मद्देनजर पार्टी संसद के भीतर और बाहर विरोध जताएगी।

यहां पार्टी मुख्यालय में सोमवार शाम कांग्रेस महासचिवों, पार्टी के प्रदेश प्रभारियों और सांसदों की बैठक हुई, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की गई। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस राजघाट पर सत्याग्रह करना चाहती थी, लेकिन दिल्ली पुलिस से अनुमति नहीं मिली तथा वहां धारा 144 लगा दी गई।

उन्होंने कहा, मोदी सरकार हमें नहीं झुका सकती। उन्होंने कहा कि पार्टी के सांसद इस मुद्दे पर संसद के भीतर विरोध जताएंगे। कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सोनिया गांधी के प्रति एकजुटता प्रकट करते हुए प्रदर्शन करेंगे। सोनिया मंगलवार को अगले दौर की पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष पेश होंगी।

ईडी ने ‘नेशनल हेराल्ड’ अखबार से जुड़े धनशोधन मामले में बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष से दो घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं, इसके विरोध में पूरे देश में कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन किया और पार्टी के नेताओं ने गिरफ्तारियां दी थीं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़