अग्निपथ योजना के खिलाफ सभी विधानसभा क्षेत्रों में सत्याग्रह करेगी कांग्रेस

Congress
Google Creative Commons.
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी के निर्देश पर अग्निपथ योजना के खिलाफ सोमवार को पूर्वाह्न 10 से अपराह्न एक बजे तक प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और जिला-शहर अध्यक्षों के नेतृत्व में शांतिपूर्ण तरीके से सत्याग्रह किया जाएगा।

लखनऊ| केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता सोमवार को उत्तर प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सत्याग्रह करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास श्रीवास्तव ने रविवार को एक बयान में कहा कि सेना में भर्ती को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लायी गयी अन्यायपूर्ण तुगलकी अग्निपथ योजना को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस भी मुखर विरोध कर रही है।

उन्होंने बताया कि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी के निर्देश पर अग्निपथ योजना के खिलाफ सोमवार को पूर्वाह्न 10 से अपराह्न एक बजे तक प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और जिला-शहर अध्यक्षों के नेतृत्व में शांतिपूर्ण तरीके से सत्याग्रह किया जाएगा।

श्रीवास्तव ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से पदयात्रा निकालकर सक्षम अधिकारियों को राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन सौंपेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़