अपने दो वरिष्ठ नेताओं को पार्टी से बाहर करेगी कांग्रेस, निलंबन की सिफारिश पर एक ने कहा- गुडलक

अपने दो वरिष्ठ नेताओं को पार्टी से बाहर करेगी कांग्रेस, निलंबन की सिफारिश पर एक ने कहा- गुडलक
Creative Common

कमेटी ने सोनिया गांधी से सुनील जाखड़ और केवी थॉमस को दो साल के लिए पार्टी से निकालने की सिफारिश की है। सस्पेंशन पर सोनिया गांधी जल्द फैसला करेंगी। जाखड़ और थॉमस पर पार्टी विरोधी बयान देने का आरोप लगा है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ पार्टी से निकाले जा सकते हैं। कांग्रेस की अनुशासन कमेटी की आज बैठक हुई है। ये मीटिंग एके एंटनी की अध्यक्षता में की गई है। कमेटी ने सोनिया गांधी से सुनील जाखड़ और केवी थॉमस को दो साल के लिए पार्टी से निकालने की सिफारिश की है। सस्पेंशन पर सोनिया गांधी जल्द फैसला करेंगी। जाखड़ और थॉमस पर पार्टी विरोधी बयान देने का आरोप लगा है।

इसे भी पढ़ें: गहलोत सरकार पर राज्यवर्धन राठौर का निशाना, कहा- कांग्रेस विधायकों की जेब में है कानून व्यवस्था

निलंबन की सिफारिश पर जाखड़ का बड़ा बयान सामने आया है। जाखड़ ने कहा है कांग्रेस को गुडलक। पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने पर जवाब देते हुए सुनील जाखड़ ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी को, आई विश देम गुडलक। जाखड़ के इस जवाब से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जल्द ही कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: हार्दिक के मन में आखिर क्या है ? इंटरव्यू का स्क्रीनशॉट शेयर कर आलाकमान को दिया अल्टीमेटम ! बोले- मैं अभी कांग्रेस में हूं

सुनील जाखड़ को अपने खिलाफ एक्शन की आशंका भी थी। इसलिए आज सुबह ही उन्होंने ट्वीट करके आलाकमान पर हमला बोला था। जाखड़ ने लिखा था- आज, सर कलम होंगे उनके, जिनमें अभी ज़मीर बाकी है !  यानी कहीं न कहीं उन्होंने अपना ही जिक्र किया था कि आज उनके ऊपर गाज गिर सकती है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।