तेलंगाना की सभी लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी कांग्रेस: रेड्डी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 18, 2019   09:51
तेलंगाना की सभी लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी कांग्रेस: रेड्डी

कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के प्रमुख उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में केसीआर या टीआरएस फैक्टर काम नहीं करेगा क्योंकि यह प्रधानमंत्री चुनने के लिए चुनाव होगा।

हैदराबाद। कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के प्रमुख उत्तम कुमार रेड्डी ने रविवार को दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी राज्य में लगभग सभी 17 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में केसीआर या टीआरएस फैक्टर काम नहीं करेगा क्योंकि यह प्रधानमंत्री चुनने के लिए चुनाव होगा। रेड्डी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि संसद के लिए मतदान तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव या तेलंगाना राष्ट्र समिति को लेकर नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे सुपरस्टार रजनीकांत

उन्होंने कहा कि यह चुनाव अगला प्रधानमंत्री चुनने के लिए होगा और लोग निश्चित रूप से भाजपा के (प्रधानमंत्री) नरेन्द्र मोदी के मुकाबले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पसंद करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।