मध्य प्रदेश में कांग्रेस की चुनावी तैयारी शुरू, कमलनाथ ने बुलाई महत्वपूर्ण बैठक

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की चुनावी तैयारी शुरू, कमलनाथ ने बुलाई महत्वपूर्ण बैठक

पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने उप चुनाव की तैयारी करने के लिए 29 जुलाई को सुबह 11:00 बजे अपने निवास पर पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने उप चुनाव की तैयारी करने के लिए 29 जुलाई को सुबह 11:00 बजे अपने निवास पर पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी मुकुल वासनिक और चारों सह प्रभारी भी बैठक में शामिल रहेंगे।

इसे भी पढ़ें:MP में होने वाले उपचुनावों से पहले बीजेपी ने फूंका चुनावी बिगुल, मंत्रियों को दी क्षेत्रों की ज़िम्मेदारियां  

आपको बता दें कि रैगांव, पृथ्वीपुर, जोबट विधानसभा क्षेत्र के साथ ही खंडवा लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं संबंधित कांग्रेस जिला अध्यक्ष, उप चुनाव पर्यवेक्षकों, टिकट के दावेदारों और वरिष्ठ नेताओं को बैठक में बुलाया गया है।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में शुरू होगा अन्न उस्तव कार्यक्रम, प्रधानमंत्री मोदी करेंगे इसका उद्घाटन 

दरअसल मार्च में खंडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का निधन हो जाने के कारण यह सीट खाली है। ऐसे ही पृथ्वीपुर से कांग्रेस विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर, जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया और रैगांव से बीजेपी विधायक जुगल किशोर बागरी का निधन हो जाने के कारण विधानसभा की यह 3 सीट खाली है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।