तिरुपति मंदिर में कोरोना विस्फोट, पुजारियों समेत 140 स्टाफ संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 16, 2020   21:59
तिरुपति मंदिर में कोरोना विस्फोट, पुजारियों समेत 140 स्टाफ संक्रमित

टीटीडी के अध्यक्ष वाई वी सुब्बा रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा कि संक्रमित लोगों में 14 अर्चक (पुजारी), लड्डू बनाने वाली रसोई के 16 कर्मी और 56 सुरक्षाकर्मी शामिल हैं।

तिरुपति।  तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर का प्रबंधन देखने वाले तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के करीब 140 कर्मचारियों को 11 जून से अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। टीटीडी के एक शीर्ष पदाधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन के चलते 11 जून को मंदिर पुन: खोला गया था। 

इसे भी पढ़ें: Unlock 2 के 16वें दिन सरकार ने कहा- महामारी के खिलाफ लड़ाई जीतने की दिशा में आगे बढ़े

टीटीडी के अध्यक्ष वाई वी सुब्बा रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा कि संक्रमित लोगों में 14 अर्चक (पुजारी), लड्डू बनाने वाली रसोई के 16 कर्मी और 56 सुरक्षाकर्मी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि 140 संक्रमितों में से 70 को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी है और शेष का उपचार चल रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।