महाराष्ट्र में कोरोना लॉकडाउन पाबंदियां 31 दिसंबर तक बढ़ायी गयीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2020   20:18
महाराष्ट्र में कोरोना लॉकडाउन पाबंदियां 31 दिसंबर तक बढ़ायी गयीं

पिछले दो-तीन महीनों में सरकार ने लॉकडाउन पाबंदियों में कुछ ढील दी है। विज्ञप्ति के अनुसार संशोधित दिशानिर्देश समय-समय पर जारी किये गये हैं और ‘फिर शुरू करें मिशन’ के तहत विभिन्न गतिविधियों की बहाली की इजाजत दी गयी।

मुम्बई। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस के मद्देनजर राज्य में लागू लॉकडाउन की अवधि शुक्रवार को 31 दिसंबर, 2020 तक के लिए बढ़ा दी। एक सरकारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी। पिछले दो-तीन महीनों में सरकार ने लॉकडाउन पाबंदियों में कुछ ढील दी है। विज्ञप्ति के अनुसार संशोधित दिशानिर्देश समय-समय पर जारी किये गये हैं और ‘फिर शुरू करें मिशन’ के तहत विभिन्न गतिविधियों की बहाली की इजाजत दी गयी।

इसी सप्ताह के प्रारंभ में सरकार ने उपासना स्थलों को खोलने की अनुमति दी थी। राज्य के कुछ हिस्सों में नौंवी से लेकर 12वीं तक की कक्षाओं के विद्यार्थियों के लिए विद्यालय भी खोले गये हैं। होटलों एवं बारों को पहले ही खोलने की अनुमति दी जा चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।