मुंबई: 8-10 फुट गहरे नाले में गिरी गाय, पांच घंटे की मशक्कत के बाद रस्सियों की मदद से निकाला बाहर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2022   17:19
मुंबई:  8-10 फुट गहरे नाले में गिरी गाय,  पांच घंटे की मशक्कत के बाद रस्सियों की मदद से निकाला बाहर

मुंबई में गाय को पांच घंटे की मशक्कत के बाद नाले से निकाला गया।नगर निकाय और पुलिस के कर्मी भी मौके पर पहुंचे। अधिकारी के मुताबिक, नाले के मुंह को चौड़ा करने के लिए पहले एक जेसीबी को बुलाया गया लेकिन बचावकर्ताओं ने बाद में ड्रिल मशीन का इस्तेमाल किया ताकि गाय को कोई चोट नहीं लगे।

मुंबई।मुंबई में दादर रेलवे स्टेशन के पास सोमवार की सुबह एक गाय नाले में गिर कर उसमें फंस गई और करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद उसे निकाला जा सका। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना कबूतरखाना इलाके में सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई जब नाले का ढक्कन गाय के वजन से खिसक कर खुल गया।

इसे भी पढ़ें: मॉडल ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- पति सिर्फ बच्चे पैदा करने के लिए, रोमांस के लिए बॉयफ्रेंड

न्होंने बताया कि गाय 8-10 फुट गहरे नाले में गिर गई और उसमें फंस गई। वह उसमें से निकल नहीं पा रही थी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। साथ में नगर निकाय और पुलिस के कर्मी भी मौके पर पहुंचे। अधिकारी के मुताबिक, नाले के मुंह को चौड़ा करने के लिए पहले एक जेसीबी को बुलाया गया लेकिन बचावकर्ताओं ने बाद में ड्रिल मशीन का इस्तेमाल किया ताकि गाय को कोई चोट नहीं लगे। उन्होंने बताया कि करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद नाले की दीवारों को तोड़ा गया और गाय को रस्सियों की मदद से बाहर निकाला गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।