मॉडल ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- पति सिर्फ बच्चे पैदा करने के लिए, रोमांस के लिए बॉयफ्रेंड

मॉडल ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- पति सिर्फ बच्चे पैदा करने के लिए, रोमांस के लिए बॉयफ्रेंड

डेजी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उसके पति की सेक्स में रूचि कम है। इस कारण वह रोमांस के लिए अपने बॉयफ्रेंड से मिलती है। डेजी ने बताया कि वो और उसका पति सिर्फ बच्चा पैदा करने के लिए ही सेक्स करते हैं।फिलहाल, डेजी दो बच्चों की मां हैं और जल्द ही तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

कहते हैं कि किसी भी रिश्ते में प्यार और रोमांस बनाए रखने के लिए सेक्स जरूरी है। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी मॉडल की कहानी वायरल हो रही है जो सिर्फ बच्चा पैदा करने के लिए अपने पति के साथ है लेकिन रोमांस के लिए वे अपने बॉयफ्रेंड के पास जाती है।

ब्रिटिश वेबसाइट डेली स्टार पर छपी खबर के मुताबिक, इस मॉडल का नाम डेजी है। उसने अपने इंटरव्यू में कहा कि वो और उसका पति एक ओपन रिलेशनशिप में हैं। यानी एक ऐसा रिश्ता जिसमें कोई कपल एक दूसरे से बिना कुछ छुपाए, किसी और के साथ रिलेशनशिप में रह सकता है।

इसे भी पढ़ें: 'उन्हें उड़ने दो, उनके पंख मत काटो': हिजाब मामले पर बोलीं मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू, वीडियो वायरल

डेजी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उसके पति की सेक्स में रूचि कम है। इस कारण वह रोमांस के लिए अपने बॉयफ्रेंड से मिलती है। डेजी ने बताया कि वो और उसका पति सिर्फ बच्चा पैदा करने के लिए ही सेक्स करते हैं। फिलहाल, डेजी दो बच्चों की मां हैं और जल्द ही तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें: 20 साल की लड़की ने इस तरह घटाया अपना 45 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो देखकर लोग हैं दंग

वहीं, एक और थ्रपल की अजीबोगरीब कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो ब्रिटेन के ईस्ट ससेक्स में रहते हैं। टॉम हिलयार्ड, उनकी पत्नी लेजली और गर्लफ्रेंड एम्मा कूंबर साथ में रहते हैं। इस थ्रपल रिलेशनशिप की शुरुआत तब हुई जब टॉम ने एक बार मजाक में लेजली से अपने रिलेशनशिप में एक और महिला को जोड़ने की बात कही थी। तीनों पिछले दो साल से साथ रह रहे हैं। इतना ही नहीं, टॉम की पत्नी लेजली भी एम्मा से प्यार करती है।