चक्रवात निवार: PM मोदी ने तमिलनाडु और पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों से की बात, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   11:39
चक्रवात निवार: PM मोदी ने तमिलनाडु और पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों से की बात, हरसंभव मदद का दिया भरोसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि चक्रवात निवार के मद्देनजर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी से बात की।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी से बात कर चक्रवात ‘निवार’ से निपटने की तैयारियों की समीक्षा की और उन्हें केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘चक्रवात निवार के मद्देनजर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी से बात की। उन्हें केंद्र से हरसंभव मदद का भरोसा दिया। प्रभावित क्षेत्रों में रहने वालों की सुरक्षा और कुशलक्षेम की कामना करता हूं।’’ 

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु में 25 नवंबर को गंभीर चक्रवाती तूफान आने की संभावना , सरकार ने की हालात की समीक्षा 

मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और पुडुचेरी में मंगलवार और बृहस्पतिवार के बीच चक्रवात ‘निवार’ के आने की आशंका जताई है। बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के कारण तमिलनाडु के कई जिलों में कल रात तेज वर्षा हुई। आज सुबह मॉनसून का दबाव चेन्नई के दक्षिण-पूर्व में 470 किलोमीटर और पुद्दुचेरी के दक्षिण-पूर्व में 440 किलोमीटर पर केंद्रित था। आईएमडी के मुताबिक यह आज चक्रवात में बदल सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।