भाजपा नेता के भाई पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, कैलाश अस्पताल में भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   12:15
भाजपा नेता के भाई पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, कैलाश अस्पताल में भर्ती

पुलिस उपायुक्त (द्वितीय जोन) हरीश चंदर ने बताया कि गोली सुखपाल के कंधे में लगी है। सुखपाल को गंभीर हालत में नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नोएडा। गौतम बुद्ध नगर में गढ़ी चौखंडी गांव के पास बुधवार सुबह एक भाजपा नेता के भाई पर अज्ञात बदमाशों ने कथित रूप से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। भाजपा नेता विजयपाल यादव के भाई सुखपाल यादव को उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त (द्वितीय जोन) हरीश चंदर ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने सुबह करीब साढ़े छह बजे सैर के लिए निकले फेस-तीन थाना क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव निवासी सुखपाल पर एफ एन जी रोड में गढ़ी गोल चक्कर के पास गोली चला दी। उन्होंने बताया कि गोली सुखपाल के कंधे में लगी है। सुखपाल को गंभीर हालत में नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इसे भी पढ़ें: उपचार न मिलने से गर्भस्थ शिशु की मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, समिति कर रही जांच 

चंदर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को शक है कि यह हमला आपसी रंजिश के चलते किया गया है, जबकि गढ़ी गांव के लोगों का कहना है कि यह घटना लूटपाट के इरादे से की गई है। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली चलाई। पुलिस ने कहा कि सुखपाल के होश में आने के बाद पूरी बात पता चलेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।